Jammu Kashmir के इस जिले में गोवंश तस्करों को दिया बड़ा झटका, पुलिस ने उठाया सख्त कदम

6/1/2024 1:52:58 PM

किश्तवाड़ (अजय) : गोवंश तस्करी पर एक महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस किश्तवाड़ ने जिले के भीतर इस अवैध व्यापार में शामिल 42 वाहनों के पंजीकरण प्रमाणपत्रों और रूट परमिटों को निलंबित/रद्द करने की संबंधित विभाग को सिफारिश की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस वर्ष के दौरान जिले के विभिन्न पुलिस थानों में कई एफ.आई.आर. दर्ज की गई हैं। इन मामलों में उपयोग में लाए गए 42 वाहनों को लेकर कारवाई की गई, जिनमें से अधिकांश 33 वाहनों को संबंधित ए.आर.टी.ओ. किश्तवाड़, 5 वाहनों को ए.आर.टी.ओ. जम्मू, 3 वाहनों को ए.आर.टी.ओ. अनंतनाग और 2 वाहनों को ए.आर.टी.ओ. डोडा को उनके पंजीकरण प्रमाणपत्रों और रूट परमिटों के निलंबन/रद्द करने के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़ेंः  Breaking News : Samba में भीषण आग ने मचाया तांडव, घरों से सामान करवाए गए खाली

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एस.एस.पी.) किश्तवाड़ अब्दुल कयूम ने सभी गोवंश तस्करों और वाहन मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि अपराध में शामिल किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि वाहन मालिकों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके वाहनों का उपयोग ऐसे उद्देश्यों के लिए न किया जाए, क्योंकि हम बिना किसी ढील के वाहन परमिट और पंजीकरण प्रमाणपत्रों को निलंबित और रद्द करने सहित सख्त कार्रवाई करेंगे।
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News