Jammu Kashmir News : इस जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर की Firing

Wednesday, Jun 19, 2024-09:50 AM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के सूरनकोट क्षेत्र में मंगलवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों ने पुंछ के सूरनकोट के ऊपरी इलाकों में एक पुलिस दल पर गोलीबारी की।

उन्होंने कहा कि गोलीबारी का जवाब दिया गया, जिसके बाद कुछ देर तक दोनों ओर से गोलियां चलीं। उन्होंने बताया कि इसके बाद आतंकवादी भाग गए, जिनकी तलाश के लिए सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम बेहरामगला के जंगलों में बड़े पैमाने पर अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि किसी ताजा गोलीबारी की सूचना नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले 10 दिनों में जम्मू क्षेत्र में करीब 4 आतंकवादी घटनाएं हुई हैं। गत 9 जून को आतंकवादियों ने शिवखोड़ी तीर्थस्थल से कटड़ा की ओर जा रही तीर्थयात्रियों की एक बस पर गोलीबारी की, जिससे बस खाई में गिर गई। इस घटना में 10 तीर्थयात्री मारे गए और 33 अन्य घायल हो गए।

इस बीच कठुआ जिले के हीरानगर गांव में हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सी.आर.पी.एफ.) का एक जवान शहीद हो गया और 2 पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए। इसके अलावा डोडा जिले के चत्तरगाला और गंडोह इलाकों में 2 अलग-अलग हमलों में सेना के 5 जवान और एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News