पंजाब से आ रहा युवक साम्बा में गिरफ्तार, मुर्गी दाना फीड की आड़ में कर रहा था यह काम

5/8/2024 12:23:44 PM

साम्बा(अजय) : जिला साम्बा की घगवाल पुलिस टीम ने प्रतिबंधित पॉलीथिन की 70 बोरियों में से 2100 किलो पॉलीथिन बरामद किया। तस्कर एक वाहन में अवैध रूप से पॉलीथिन ले जा रहा था।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर के इस इलाके में खंभों की जगह पेड़ों पर लटके बिजली के तार, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी घगवाल सिकंदर सिंह चौहान के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग टप्याल नाके पर नियमित वाहन जांच के दौरान एक महिंद्रा नंबर एच.पी54बी-3585 को रोका, जिसे सतीश काली पुत्र चरणजीत काली निवासी पठानकोट (पंजाब) चला रहा था। महिंद्रा गाड़ी की जांच के दौरान बिना किसी अनुमति के 70 बोरियों में 2100 किलो प्लास्टिक पॉलिथीन लेकर जा रहा था, और एक बोरी में 30 किलो के करीब पॉलिथीन भरा हुआ था जो पठानकोट से जम्मू की तरफ ले जाया जा रहा था। पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपी ने गाड़ी के ऊपर मुर्गी को खिलाने वाली फीड भरी हुई थी और बोरियों के नीचे बड़ी चतुराई के साथ 70 बोरियों को छुपाया हुआ था। इस संबंध में आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए जिला प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड सांबा को सौंप दी गई।

यह भी पढ़ें :  बेजुबानों के साथ घटा दर्दनाक हादसा, मौके की तस्वीरें देख दहल जाएगा दिल

गौरतलब है कि पठानकोट से जम्मू जा रही अवैध पॉलिथीन लेकर महिंद्रा गाडी को लखनपुर में क्यों नहीं रोका गया। क्या गाड़ी का चालाक कठुआ जिला के सभी नाकों पर पुलिस को चकमा देकर निकाल आया। लेकिन सांबा जिला के पहले नाके पर ही गाड़ी को पकड़ लिया गया।

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News