चोर गिरोह का पर्दाफाश, लाखों के सामान के साथ 4 गिरफ्तार

7/3/2024 7:33:43 PM

सांबा (अजय): जिला सांबा ने पुलिस स्टेशन घगवाल में दर्ज चार चोरी के मामलों को सुलझा लिया और चार चोरों को गिरफ्तार करके लगभग 12.5 लाख रुपए की नकदी सहित चोरी का सामान बरामद किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस स्टेशन घगवाल के राजपुरा क्षेत्र की जद में होने वाली घरों की चोरियों के संबंध में विभिन्न शिकायतकर्ताओं द्वारा पुलिस पोस्ट राजपुरा (पीएस घगवाल) में कई लिखित शिकायतें दर्ज की गईं।

ये भी पढ़ेंः Engineer Rashid 5 जुलाई को मंत्री पद की लेंगे शपथ, रशीद व उनके परिवार पर ये शर्तें रहेंगी लागू

शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस स्टेशन घगवाल में अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए गए। वहीं इसके तुरंत बाद एसएसपी सांबा विनय शर्मा की देखरेख में डीएसपी मुख्यालय सांबा भीष्म दुबे के नेतृत्व में एसएचओ पुलिस स्टेशन घगवाल और प्रभारी पीपी राजपुरा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया और जांच शुरू हुई। इस दौरान पुलिस टीम ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की और कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। 

 तकनीकी सहायता का उपयोग करते हुए और कड़े प्रयासों के बाद, पुलिस ने रोहित चौहान उर्फ लब्बू पुत्र आंचल सिंह निवासी चक हरिया तहसील मढ़ीन जिला कठुआ, साहिल कुमार पुत्र जनक राज निवासी चक वजीर चंद तहसील मढ़ीन जिला कठुआ, आकाश कुमार पुत्र खेम राज निवासी चक हरिया तहसील मढ़ीन जिला कठुआ व उनके खुलासे के बाद एक अन्य व्यक्ति, जिसका नाम नीरज लूथरा पुत्र महाराज कृष्ण निवासी वार्ड नं 04 कठुआ है, जो चोरी की संपत्ति की खरीद करता था और पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। नीरज ने कबूल किया कि चोरी की संपत्ति उसे उपरोक्त तीन आरोपियों से मिली थी। घगवाल पुलिस ने पूरी कार्रवाई में कुल मिलाकर16 तोला सोना, 40 तोला चांदी के गहने और 81,500 की नकद राशि बरामद की और मामले की आगे की जांच जारी है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News