कल से हो सकती चुनाव आचार संहिता लागू, उससे पहले 200 सरकारी अधिकारियों का हुआ तबादला

3/15/2024 7:33:45 PM

जम्मू: लोकसभा चुनाव 2024 की चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले केंद्र शासित जम्मू-कश्मीर में सरकारी विभागों में धड़ाधड़ तबादलों का दौर जारी है।

वन एवं पर्यावरण विभाग में 159 रेंज अधिकारियों और प्रभारी रेंज अधिकारियों का तबादला किया गया है। विभाग के वित्त आयुक्त धीरज गुप्ता की तरफ से जारी हुए तबादला आदेश के तहत बारामूला के रेंज अधिकारी एजाज रसूल तोता का तबादला कर उन्हें उड़ी रेंज का रेंज अधिकारी बनाया गया है। राफियाबाद के रेंज अधिकारी रियाज अहमद वानी का तबादला कर उन्हें लोलाब डिवीजन का रेंज अधिकारी बनाया गया है। तंगमर्ग डिवीजन के रेंज अधिकारी पट्टन शफीक अहमद वानी का तबादला कर उन्हें काहिमी वन डिवीजन का रेंज अधिकारी बनाया गया है। जम्मू में रिसर्च डिवीजन के रेंज अधिकारी सुभाष चंद्र का तबादला कर उन्हे सीड डिवीजन जम्मू का रेंज अधिकारी बनाया गया है। जम्मू के अर्बन फारेस्टरी डिवीजन के एस्टेट रेंज के रेंज अधिकारी विनोद आनंद का तबादला कर उन्हें डूमी एफजीटीएस का प्रशिक्षक बनाया गया है।

आदेश में कुल मिलाकर 159 वन अधिकारियों का तबादला किया गया है। वहीं, फूड एंड ड्रग प्रशासन के आयुक्त हशमत अली ने 16 खाद्य सुरक्षा अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया है। उल्लेखनीय है कि मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार की शनिवार को नई दिल्ली में दोपहर 3 बजे लोकसभा चुनाव 2024 के शेड्यूल को जारी करने के लिए पत्रकार वार्ता होनी है। लोकसभा का शेड्यूल जारी होने के साथ ही देश में चुनाव आचार संहिता लागू हो जाएगी।

ये भी पढ़ेंः- भेड़-बकरियों को चरा रहा था युवक, घात लगाए भालू ने कर दिया जानलेवा हमला


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News