Breaking News: बसोहली पहुंचे राजनाथ सिंह, कहा- अगली सरकार बनने पर डंके को चोट पर लागू करेंगे...

4/15/2024 2:33:38 PM

बसोहली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को जम्मू संभाग के जिला कठुआ पहुंचे हैं। राजनाथ सिंह ने कठुआ की तहसील बसोहली के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने जनसभा को भाजपा की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्हें भाजपा के लिए वोट देने की अपील की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह, अभिजीत सिंह जसरोटिया व अन्य गण्यमान्य लोग भी मंच पर मौजूद थे। अपने संबोधन में रक्षा मंत्री राजनाथ ने जनता को आश्वासन देते हुए कहा  कि अगर फिर से उनकी सरकार बनती है तो वे समान नागरिक संहिता लागू की जाएगी।  

ये भी पढ़ेंः कुपवाड़ा में अग्निशमन सेवा सप्ताह की आकर्षक शुरुआत, लोगों को दी जाएगी आग से बचाव की जानकारी

रक्षा मंत्री ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए जनता से कहा कि भाजपा ने अपने सभी वायदे पूरे किए हैं। पार्टी ने सत्ता में आने से पहले लोगों से जो वायदे किए थे वे पूरे किए हैं। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाना, राम मंदिर का निर्माण, तीन तलाक को हटाने के संकल्प को भाजपा ने पूरा किया है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो डंके की चोट पर समान नागरिक संहिता लागू की जाएगी।

रक्षा मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भाजपा के कार्यकाल में हुआ है। अगर कॉन्ग्रेस चाहती तो राम मंदिर का निर्माण करवा सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। 

गौरतलब है कि प्रदेश में पार्टी के लिए प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। 19 अप्रैल को उधमपुर में चुनाव हैं और 17 अप्रैल को यहां चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले जम्मू में भाजपा द्वारा पार्टी के प्रचार के लिए 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उधमपुर आए थे, जिसके बाद राजनाथ सिंह ने सोमवार को जिला कठुआ के बसोहली में जनसभा को संबोधित किया। कल यानी 16 अप्रैल को जम्मू के पलौरा में गृहमंत्री अमित शाह की रैली है , जहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News