Jammu Kashmir Breaking : इस जिले में देखे गए संदिग्ध, High Alert पर सुरक्षा एजेंसियां

Saturday, Aug 10, 2024-11:25 AM (IST)

कठुआ(वरुण): जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में वृद्धि देखी जा रही है। इस दौरान कठुआ जिले में देर रात 2 संदिग्धों के देखे जाने की सूचना मिली है। सूचना के बाद से सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं।

जानकारी के अनुसार कठुआ के बिलावर सब डिवीज़न के गांव सदोता में गत रात दो संदिग्ध देखे गए। संदिग्ध देखे जाने के बाद क्षेत्र और उसके आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जवानों द्वारा चप्पा-चप्पा खंगाला जा रहा है। पूरे इलाके में तलाशी अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। इस अभियान में स्थानीय पुलिस के साथ-साथ अन्य सुरक्षा बल भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :  वक्फ बोर्ड संशोधन बिल को लेकर जम्मू-कश्मीर में गरमाई सियासत, मुख्य धर्मगुरु ने दी यह चेतावनी

वहीं जम्मू-पंजाब सीमा पर स्थित अटल सेतु पुल, जो बसोहली से होकर गुजरता है, पर भी सख्त सुरक्षा व्यवस्था लागू कर दी गई है। पुलिस द्वारा हर आने-जाने वाले वाहन की गहन जांच की जा रही है। संदिग्धों की गतिविधियों के बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन सुरक्षाबल किसी भी संभावित खतरे से निपटने के लिए पूरी तरह से सतर्क हैं। सुरक्षा एजेंसियां ग्रामीणों से भी अपील कर रही हैं कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि के बारे में तुरंत जानकारी दें। इलाके में सुरक्षा को और मजबूत करने के लिए अतिरिक्त बलों की तैनाती भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  Terrorist Attack का मंडरा रहा खतरा, पंजाब-जम्मू सीमा पर BSF ने बढ़ाई सुरक्षा

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस के आसपास आतंकी गतिविधियां बढ़ जाती हैं। इसके मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। वहीं सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। इतना ही नहीं पंजाब-जम्मू सीमा पर बी.एस.एफ. के जवानों की तैनाती बढ़ा दी गई है। इस दौरान सी.सी.टी.वी. कैमरों द्वारा भी नजर रखी जा रही है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News