Poonch: श्री बुड्ढा अमरनाथ यात्रा की तैयारियां जोरों पर, सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम

Saturday, Jul 27, 2024-05:59 PM (IST)

पुंछ ( धनुज ) : विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की तरफ से आयोजित की जा रही 19वीं श्री बुड्ढा अमरनाथ राष्ट्रीय यात्रा को लेकर पुंछ में इन दिनों सभी प्रकार की तैयारी जोरों पर चल रही हैं। जिसको लेकर जिला प्रशासन और विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की देखरेख में पुंछ नगर स्थित कालेज मैदान जहां पर हर दिन यात्रा में आने वाले यात्रियों का स्वागत किया जाता है और उन्होंने वहां पर जलपान में विभिन्न प्रकार के लजीज व्यंजन परोसे जाते हैं, उसके लिए कॉलेज मैदान में यात्रियों के लिए स्वागत मंच बनाने और लंगर शैड्स बनाने का काम करीब पूरा हो गया है। 

ये भी पढ़ेंः  Breaking News: डोडा पुलिस ने 3 आतंकियों के स्कैच किए जारी, जानकारी देने वाले को मिलेगा "इनाम"

तैयारियों को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारी द्वारा संतुष्टि जाहिर की है कि इस बार समय पूर्व सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। वहीं यात्रा अधिकारी नरेंद्र मोहन सूरी ने श्री बुड्ढा अमरनाथ यात्रा को लेकर की जा रही तैयारी के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस बार यात्रियों की सुविधा के लिए पुंछ नगर में सभी तैयारियां समय से पहले पूरी की जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः Breaking News: Jammu Kashmir के अनंतनाग में बड़ी दुर्घटना, 5 बच्चों सहित 8 लोगों की मौत
 
इसके साथ ही यात्रियों की सुरक्षा के भी कड़े प्रबंध किए जा रहे हैं जिसके लिए सुरक्षा बलों द्वारा अलग-अलग स्थान पर चौकियां लगाई जा रही हैं। नरेंद्र मोहन सूरी ने देश भर के यात्रियों को निमंत्रण दिया है कि वे सुरक्षा बलों पर भरोसा रखकर बड़ी से बड़ी संख्या में यात्रा में पहुंचें।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News