Kathua में पुलिस ने रैली निकाल कर नशे के प्रति किया जागरूक

6/3/2024 5:55:38 PM

कठुआ (वरुण) :  जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आज कठुआ जिला के बसोहली शहर में एक नशा विरोधी जागरूकता रैली का आयोजन किया, जिसका उद्देश्य जनता को नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खतरों और सामाजिक प्रभाव के बारे में शिक्षित करना है। इस रैली में विभिन्न स्थानीय स्कूलों के छात्रों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और नशीली दवाओं के उपयोग के खिलाफ संदेश फैलाने के लिए हाथ मिलाया।

ये भी पढ़ेंः  Breaking : Jammu-Kashmir में प्रवेश हुआ महंगा, अमरनाथ यात्रा से पहले बढ़े Toll Plaza के रेट

रैली का नेतृत्व एस.डी.पी.ओ. बसोहली और एस.एच.ओ. पी.एस. बसोहली ने अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ किया, जिन्होंने नशीली दवाओं के खतरे से निपटने में सामूहिक प्रयासों के महत्व पर जोर दिया। प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक "नशा छोड़ो, जीवन की ओर मुड़ो" और "नशे को न कहो" जैसे नारे लगाए, जो नशा मुक्त समाज की तत्काल आवश्यकता को प्रतिध्वनित करते हैं।

रैली रामलीला मैदान से शुरू होकर पुराने बाजार, बस स्टैंड और ए.डी.सी. कार्यालय से होते हुए वापस रामलीला मैदान बसोहली में समाप्त हुई। समापन पर, सभी प्रतिभागियों के बीच जलपान परोसा गया।

ये भी पढ़ेंः Breaking News: पुलवामा मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकवादियों में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर शामिल

जम्मू-कश्मीर पुलिस की यह पहल नशीली दवाओं के दुरुपयोग और समाज पर इसके हानिकारक प्रभावों के गंभीर मुद्दे को संबोधित करने की उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। छात्रों और स्थानीय जनता की सक्रिय भागीदारी ने इस खतरे से लड़ने और एक स्वस्थ, नशा-मुक्त जीवन शैली को बढ़ावा देने के सामूहिक संकल्प को उजागर किया।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News