Kathua: चोरों को नहीं है पुलिस का खौफ, घर से उड़ाए लाखों रुपयों के गहने

4/21/2024 8:08:13 PM

कठुआ : शहर में चोरों की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन चोर कहीं न कहीं वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सुरक्षा दावों को धत्ता बता रहे हैं। ताजा मामला शहर के कालीबड़ी के समीप नैशनल हाइवे से सटे वार्ड नं-16 के मोहल्ले में चोरों ने एक घर को निशाना बनाकर लाखों रुपयों के सोने और चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया है। यह घर पिछले कुछ दिनों से बंद था और परिवार के लोग किसी शादी समारोह के लिए गए थे।

पीड़ित हरी सिंह ने बताया कि उनका परिवार अपने गांव में भतीजे की शादी के लिए गया था। रविवार को पड़ोसियों ने उन्हें सूचित किया कि उनका दरवाजा खुला हुआ है जिसके बाद वे मौके पर आए। यहां देखा कि चोरों ने ताला तोड़ने के बाद वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने भीतर का सामान भी बिखेर दिया था, जबकि अलमारी और बैड के बाक्सों से चोरों ने करीब 10 तोले सोने के आभूषण और 30 तोले के करीब चांदी के आभूषण चुराए हैं। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस टीम ने पहुंचकर छानबीन की। उन्होंने पुलिस से चोरों की धरपकड़ के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः Kashmir के इस इलाके में घर में लगी भयानक आग, नाबालिगा व बुजुर्ग महिला झुलसी

बता दें कि इससे पहले चोरों ने ड्रीम लैंड मार्ग से सटे मंदिर को भी निशाना बनाकर वहां से हजारों की नकदी और माता की मूर्ति से सोने के आभूषण चुरा लिए थे। वहीं, चंबे द बाग में भी चोर एक निर्माणाधीन इमारत को निशाना बना चुके हैं।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News