Kashmir News: बांदीपोरा की मशहूर पार्क कूड़ा डंपिंग साइट में तबदील, प्रशासन बेखबर

Thursday, May 16, 2024-02:30 PM (IST)

बांदीपोरा ( मीर आफताब ) : बांदीपोरा में एक खूबसूरत पार्क दुर्भाग्य से कूड़ा डंपिंग साइट में तबदील हो गई है। बात कर रहे हैं बांदीपोरा की निशांत पार्क की। दरअसल इस पार्क में स्थानीय लोगों द्वारा कूड़ा फैंका जा रहा है जिसे नगरपालिका द्वारा अनदेखा किया जा रहा है, जिस वजह से यह पार्क कूड़े का डम्प बन गई है।

ये भी पढ़ेंः Breaking News : उधमपुर के ग्रिड स्टेशन में लगी भयानक आग, मौके पर पहुंची Fire Brigade

अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए मशहूर यह पार्क अब कूड़े के ढेर से भरा पड़ा है, जिससे दुर्गन्ध निकल रही है और शहर में बाहर से आने वालों का अनुभव भी खराब हो रहा है। मीडिया से बात करते हुए चटबल श्रीनगर से आए एक आगंतुक जाविद अहमद ने आरोप लगाया कि बांदीपोरा नगरपालिका ने पार्क के रखरखाव की अपनी जिम्मेदारी को नजरअंदाज किया है, जिसकी वजह से इसकी मौजूदा स्थिति ऐसी बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः Breaking News: कुपवाड़ा में आतंकियों की घुसपैठ, सुरक्षा बलों ने मौके पर 2 को किया ढेर

उन्होंने पार्क की खराब होती स्थिति पर अपनी निराशा व्यक्त की और अधिकारियों से इसे इसके पुराने गौरव को बहाल करने के लिए तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

एक अन्य आगंतुक ने भी पार्क की ऐसी स्थिति को लेकर नगरपालिका की आलोचना की है। उन्होंने अधिकारियों से लोगों को पार्क में कूड़ा फेंकने से रोकने के लिए कार्रवाई करने और यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि कूड़ेदान उपलब्ध हों और उनका उचित तरीके से उपयोग किया जाए।

 

 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News