लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रहा जेल परिसर, जानें कैसे

4/22/2024 12:03:07 PM

उधमपुर: वार्ड नंबर 19 में स्थित जेल रोड के लोगों को गत अढ़ाई माह से जेल में जैमर लगाने के कारण मोबाइल कनैक्टीविटी को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें :  Breaking News : आतंकी फंडिंग मामले में NIA का Action, श्रीनगर में कई जगहों पर की छापेमारी

एडवोकेट तनवी शर्मा का कहना था कि जेल में जैमर लगाने के कारण उनके मोबाइल फोन व इंटरनैट गत अढ़ाई माह से न के बराबर चल पा रहे हैं तथा किसी के साथ भी संपर्क करने में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना था कि यहां अगर किसी को कोई समस्या बन जाए तो वह कैसे किसी को इसकी जानकारी देगा, क्योंकि मोबाइल ही नहीं काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  इश्क में अंधी महिला का कारनामा, पति की ह'त्या कर पुलिस को किया गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा

शर्मा ने बताया कि इस संबंध में स्थानीय लोगों ने जब टैलीकॉम कंपनी से बात की तो उनका कहना था कि इस बारे में जेल प्रशासन ही बता सकता है, लेकिन जेल प्रशासन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में जियो वाले ही बता सकते हैं। उन्हें इधर से उधर दौड़ाया जा रहा है, जबकि उनकी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  थोइस एयरबेस पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सियाचीन में सैनिकों से करेंगे मुलाकात

तनवी का कहना था कि अगर पुलिस प्रशासन ने जेल में कैदियों की अवैध मोबाइल गतिविधियों को रोकने के लिए जैमर लगाया है तो उसकी रेंज को केवल जेल तक ही सीमित रखा जाना चाहिए न कि जेल के आसपास रहने वाले लोगों को भी मोबाइल कनैक्टीविटी से जूझना पड़े। वहीं एडवोकेट का कहना था कि वह इस संबंध में आज सोमवार डी.सी. उधमपुर से मिलकर अपनी समस्या को रखेंगी और अगर वहां पर भी बात नहीं बनी तो इसको लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा। लोगों का कहना था कि यह सरासर उनके अधिकारों का उल्लंघन है तथा इस समस्या को प्रशासन व संबंधित कंपनी को जल्द दूर करना चाहिए।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News