Rajouri : डॉ. जावेद काजी ने राजकीय डिग्री कॉलेज दरहाल में विस्तार व्याख्यान दिया

5/2/2024 1:54:48 PM

राजौरी ( शिवम बक्शी )  :  प्रसिद्ध शिक्षाविद् और NAAC विशेषज्ञ डॉ. जावेद काजी ने राजकीय डिग्री कॉलेज (GDC) दरहाल में विस्तार व्याख्यान दिया। डॉ. काजी का प्राचार्य प्रो. जेड. ए. मिर्जा और संकाय ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस कार्यक्रम का समन्वय कॉलेज के आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन प्रकोष्ठ (IQAC) द्वारा किया गया, जिसका नेतृत्व डॉ. एम. सलीम वानी ने किया और डॉ. मोहम्मद अखलाक की अध्यक्षता वाली राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS) शाखा के सहयोग से इसका आयोजन किया गया। डॉ.  गुलाम अब्बास, डॉ. तासीम अहमद और डॉ. अंजार अहमद सहित प्रमुख संकाय सदस्यों ने व्याख्यान में भाग लिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: लद्दाख लोकसभा सीट से BJP के उम्मीदवार ताशी गयालसन ने भरा नामांकन, कॉन्ग्रेस के इस नेता से होगा मुकाबला

डॉ. काजी के व्याख्यान में व्यक्तिगत और सामाजिक विकास को बढ़ावा देने में उच्च शिक्षा के महत्व पर ध्यान केंद्रित किया गया।  उन्होंने प्रभावी शिक्षण और सीखने की पद्धतियों, पाठ्यक्रम विकास और आधुनिक शिक्षा में प्रौद्योगिकी की भूमिका पर अपने विचार सांझा किए। दर्शकों ने डॉ. काजी के साथ एक जीवंत प्रश्नोत्तर सत्र में भाग लिया, जिसमें विभिन्न शैक्षणिक और कैरियर से संबंधित मामलों पर मार्गदर्शन मांगा गया।

प्रिंसिपल मिर्जा ने डॉ. काजी को उनकी बहुमूल्य अंतर्दृष्टि के लिए धन्यवाद दिया और आयोजकों को कार्यक्रम की मेजबानी के लिए उनके प्रयासों की सराहना की। विस्तार व्याख्यान जी.डी.सी. दरहाल के संकाय और छात्रों के लिए एक समृद्ध अनुभव साबित हुआ, जिसने शैक्षणिक उत्कृष्टता और सामुदायिक जुड़ाव के लिए उनके जुनून को और अधिक प्रज्वलित किया।


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News