डोडा एनकाउंटर : सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन दूसरे दिन भी जारी

Wednesday, Jul 10, 2024-01:29 PM (IST)

डोडा(रविंदर): डोडा जिले में गत दिवस तलाशी अभियान दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई थी। वहीं आज दूसरे दिन भी गोली-गादी जंगलों में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़ें :  आखिर Kathua Terror Attack का जिम्मेदार कौन? हमले से पहले कई संदिग्धों की मिली थी सूचना

जानकारी के अनुसार घना जंगल होने के चलते आतंकी इसका फायदा उठा रहे हैं। गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को डोडा जिले के ऊपरी इलाकों में गोली-गादी जंगलों में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया। तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाईं और मुठभेड़ शुरु हो गई। लेकिन रात होने के बाद सुरक्षाबलों ने अपने ऑपेरशन को रोक दिया। वहीं जैसे ही सुबह की पहली किरण निकली उसके बाद फिर से सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान शुरू किया गया ताकि आतंकियों को ढूंढ कर उनका खात्मा किया जा सके। फिलहाल अभी तक सुरक्षाबलों को कोई कामयाबी हासिल नही हुई है।

यह भी पढ़ें :  कठुआ एनकाउंटर : सेना की गाड़ी के आगे आया टिप्पर संदेह के दायरे में

वहीं 8 जुलाई को भी कठुआ के मछेड़ी में एक आतंकी हमला हुआ था। उस हमले में शामिल आतंकी भी मौसम का फायदा उठा कर वहां से भाग निकले थे। इस हमले में सेना के 5 जवान शहीद हुए थे।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News