वैष्णो देवी से लोट रहे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट, किया पथराव

4/30/2024 3:13:47 PM

राजौरी(शिवम बक्शी): जिला राजौरी के कोटरंका क्षेत्र से कुछ लोग रविवार को वैष्णों देवी के दर्शन करने के लिए गए हुए थे और सोमवार को घर वापस लौट रहे थे। जब देर शाम को वह पलमा क्षेत्र में पहुंचे तो वहां पर अन्य वाहन के साथ श्रद्धालुओं की बस टकरा गई जिससे बस का कुछ नुकसान हुआ।

यह भी पढ़ें :  बेजुबान जानवरों पर बरसा कुदरत का कहर, मलबे में दबकर गई जान

इतने में दूसरे वाहन चालक के साथ वहां के स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी और बस के शीशों पर पत्थर मारकर तोड़ दिया। इस दौरान दो महिलाएं जो माता के दर्शन कर लौट रही थी वह भी घायल हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया और अन्य की तलाश जारी है। इस घटना के बाद से ही श्रद्धालुओं में काफी रोष देखने को मिला और जिन लोगों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें :  कश्मीर में बारिश और बर्फबारी का सिलसिला जारी, इस जगह बिगड़े हालात

बस में सवार विवेक ठाकुर और घायल सीमा देवी ने कहा कि वे लोग रविवार को वैष्णों देवी के दर्शन करने के लिए गए थे। उनके साथ बुजुर्ग व परिवार की महिलाएं भी थीं। दर्शन करने के बाद वे लोग वापस लौट रहे थे तो पलमा क्षेत्र में उनकी बस के साथ टाटा मोबाइल टकरा गई जिससे बस का कुछ नुकसान हुआ। वे उतर कर टाटा मोबाइल को साइड करवाने लगते है। इतने में वहां पर कुछ लोग आ जाते है और मारपीट शुरू कर देते है और बस पर पत्थर मारकर शीशे भी तोड़ देते है। इतना ही नहीं बस के अंदर दाखिल होकर महिलाओं के साथ मारपीट भी करते है।

यह भी पढ़ें :  नदी में गिरा नाबालिग, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई से बचाई जान

इसी दौरान उन्होंने पुलिस को सूचित किया और कुछ अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए और वे थाने आ गए। यहां पर उन्होंने पुलिस को पूरी बात बताई और इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद दो घायल महिलाओं सपना देवी व सीमा कुमारी का उपचार करवाया। वहीं इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तीन से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News