शराब के नशे में धुत्त पुलिस कर्मियों का कांड, महिला और उसके पति को थाने में ले जाकर...

4/22/2024 9:52:11 AM

जम्मू: मुख्य बस स्टैंड जम्मू में गत रात्रि महिला व उसके पति के साथ कथित तौर पर पुलिस कर्मियों द्वारा की गई मारपीट व दुर्व्यवहार के बाद लोगों में खासा रोष देखा गया। लोगों ने इसका विरोध करते हुए आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बस स्टैंड में मौजूद लोगों और यात्रियों के अनुसार श्रीनगर से एक दंपत्ति जम्मू आया था, यहां उसने बस स्टैंड में होटल बुक करवाया था। देर रात को जब वह अपनी कार लेकर बाहर आया तो पुलिस कर्मियों ने उसके वाहन के दस्तावेज ले लिए। आरोप है कि पुलिस कर्मी शराब के नशे में धुत्त थे और महिला और उसके पति के साथ मारपीट करने के बाद उन्हें जबरन गाड़ी में डाल कर थाने ले गए। मामले की सूचना मिलते ही मीडिया कर्मी भी मौके पर पहुंच गए और गुस्साए लोगों की बात सुनी। कुछ ही समय बाद थाने गए पति-पत्नी वापस लौट आए और उन्होंने बताया कि उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद उनका चालान काट कर उन्हें छोड़ दिया गया।

लोगों का आरोप था कि अगर चालान ही काटना था तो वह मौके पर भी काट सकते थे। महिला को थाने ले जाने की क्या जरूरत थी। इस संदर्भ में सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बस स्टैंड मौके पर पहुंचे और लोगों को जांच व आरोपी पाए जाने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोग शांत हुए।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News