कश्मीर में बढ़ रहीं ये घटनाएं, लोगों में दहशत का माहौल

Tuesday, Oct 22, 2024-03:45 PM (IST)

बांदीपोरा(मीर आफताब): उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके के गुंडजहांगीर गांव के निवासी हाल ही में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को हुई मवेशी चोरी की घटना से परेशान हैं। चोरों ने डागरपोरा गुंडजहांगीर निवासी अब्दुल अहद मीर के बेटे गुलाम रसूल मीर की गौशाला में घुसकर तीन पशुओं को चुरा लिया। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें :  काउंटर-इंटेलिजेंस की Jammu Kashmir के कई जिलों में Raid, ध्वस्त किया आतंकी मॉड्यूल

स्थानीय निवासियों ने पिछले कुछ महीनों में इसी तरह की घटनाओं में वृद्धि का हवाला देते हुए मीडिया के सामने अपनी बढ़ती चिंता व्यक्त की। गांव के निवासी फारूक अहमद डार ने कहा कि सोमवार आधी रात को चोरों ने उनकी तीन गायें चुरा लीं। पिछले दो-तीन महीनों में ऐसी घटनाएं बढ़ गई हैं। उन्होंने प्रशासन और सेना से अपील की कि वे भविष्य में ऐसी चोरी की घटनाओं को रोकने में उनकी मदद करें। डार ने कहा कि वह संबंधित अधिकारियों से अनुरोध करते हैं कि वे चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

यह भी पढ़ें :  Alert ! शाम 6 बजे के बाद किया यह काम तो होगी कड़ी कार्रवाई

ग्रामीणों ने स्थानीय अधिकारियों से अपील की है कि पुलिस जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए त्वरित और निर्णायक कार्रवाई करे। इस बीच पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News