लॉरेंस बिश्नोई की जानलेवा धमकियां के बीच Bollywood स्टार सलमान ने कर दी ये घोषणा, सभी हैरान

Monday, Oct 28, 2024-01:07 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर डेस्क: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा Bollywood स्टार सलमान को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इन्हीं धमकियों के बीच यह बात सामने आई है कि सलमान खान अपनी  फिल्म दबंद की शूटिंग के लिए दुबई के दौरे पर निकल रहे हैं। उनका दुबई आना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। दुबई दुनिया की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक मानी जाती है। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान को कई धमकियां दी हैं। सलमान खान इस वक्त अपनी सिक्योरिटी के चलते चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने बड़ा अपडेट दिया है कि वह दुबई में दंबग टूर पर निकलने वाले हैं। इसका पोस्टर भी सामने आया है।

ये भी पढे़ंः  Breaking News: National Conference के नेता Dr. Basheer की हिरासत को लेकर बड़ी Update

सलमान खान वैसे तो अभी रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' को होस्ट कर रहे हैं। रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर दबंग स्टार ने कैप्शन में लिखा 'दुबई दबंग द टूर के लिए तैयार हो जाओ, 7 दिसंबर 2024 को रीलोडेड'. इस बार चार-चार हसीनाएं दबंग टूर पर हैं. 

 सुपरस्टार सलमान खान सुरक्षा खतरों के बीच दुबई में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान ने  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्टर शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी है। दुबई दुनिया की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक मानी जाती है. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान को कई धमकियां दी हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News