BJP ने चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत, स्टार प्रचारक भी उतारे

4/17/2024 3:38:46 PM

हीरानगर : लोकसभा चुनाव के डोडा-ऊधमपुर सीट में चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में पहुंचने के साथ ही राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। डोडा-ऊधमपुर सीट पर प्रसिद्ध सूफी गायक हंसराज हंस ने भी प्रचार किया। हीरानगर के सीमावर्ती क्षेत्र हरिपुर में प्रसिद्ध गायक एवं सांसद हंस राज हंस ने अनुच्छेद 254-सी पर साफ किया है कि सरकार लोगों की जमीन उनसे लेने नहीं, बल्कि ज्यादा जमीनें उन्हें देने की तैयारी में है। वहीं स्थानीय नेता प्रेमनाथ डोगरा व डी.डी.सी. करण कुमार अत्री भी अपनी टीम के साथ जिले में लगातार संपर्क अभियान छेड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः  शादी के 2 दिन पहले युवती के साथ दर्दनाक हादसा, भाई के साथ जा रही थी ब्यूटी पार्लर

मगंलवार को हीरानगर में भाजपा के नेता प्रसिद्ध गायक एवं दिल्ली से सांसद रहे हंस राज हंस ने जनसंपर्क अभियान में भाग लिया। हंसराज हंस ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अभी बात करने का भी पता नहीं है। कई बार वे ऐसी बातें बोल जाते हैं कि मजाक का पात्र बन जाते हैं। भाजपा देश में किसी को दुखी नहीं देखना चाहती है, जबकि विपक्ष के नेता ऐसा नहीं चाहते हैं। उन्हें देश की जनता के दर्द की भी जानकारी नहीं है, क्योंकि वें ऐसे परिवारों में पले हैं, जिन्होंने देश को लूटा और मजा लिया।

हंस राज हंस ने गीत के माध्यम से जम्मू क्षेत्र की प्रशंसा करते हुए इसे मंदिरों, राजाओं और देवी-देवताओं की पूजनीय भूमि बताते हुए कहा कि जहां कुछ नेता राष्ट्रविरोधियों का समर्थन कर माहौल खराब कर रहे हैं। वहीं कुछ उनका विरोध कर रहे हैं।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News