'अपनी पार्टी' ने Muntazir Mohiuddin के खिलाफ जारी किया कारण बताओ नोटिस

Saturday, Sep 21, 2024-02:42 PM (IST)

श्रीनगर (वार्ता) : जम्मू-कश्मीर के बडगाम से चुनाव लड़ रहे नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला का समर्थन करने पर पार्टी ने अपने नेता मुंतजिर मोहिउद्दीन को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बडगाम से उनकी पार्टी के उम्मीदवार मुंतजिर पहले ही अपनी उम्मीदवारी वापस ले चुके हैं। अब्दुल्ला के शामिल होने के बाद से बडगाम एक हाई-प्रोफाइल निर्वाचन क्षेत्र बन गया है।

ये भी पढ़ेंः   J&K: मेंढर में गरजे Amit Shah,बोले- 'पहले यहां के आका पाकिस्तान से डरते थे, अब पाकिस्तान  PM मोदी से डरता है'

मुंतजिर ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने वोट विभाजन से बचने के लिए अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है और अगर उमर अब्दुल्ला बडगाम से जीतते हैं तो पिछले तीन दशकों से लोगों की समस्याएं हल हो जाएंगी। उनकी पार्टी ने मुंतजिर से 48 घंटे के भीतर उमर अब्दुल्ला के समर्थन में अपनी टिप्पणी स्पष्ट करने को कहा है, अन्यथा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी है। उनकी पार्टी ने एक बयान में कहा कि मुंतजिर से 48 घंटे के भीतर पार्टी नेतृत्व के समक्ष अपनी टिप्पणी स्पष्ट करने का अनुरोध किया गया है, अन्यथा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News