बडगाम में नशों के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन, SSP ने लोगों से की ये अपील

6/27/2024 2:30:07 PM

बडगाम ( मीर आफताब ) : नशीले पदार्थों के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर बडगाम पुलिस के सुपर सुपरिंटेंडेंट निखिल बोरकर ने क्रेमशोर खानसाहिब बडगाम में आयोजित मेगा कार्यक्रम में हिस्सा लिया और लोगों को नशीली दवाओं के दुरुपयोग से मानव स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बताया तथा इस बात पर भी चर्चा की गई कि नशीली दवाओं का दुरुपयोग किस तरह अन्य अपराधों को जन्म देता है।

ये भी पढ़ेंः  Traffic Advisory (अमरनाथ यात्रा) :  J&K प्रशासन ने ट्रेफिक एडवायजरी की जारी, देख लें अपना रूट

इस मेगा कार्यक्रम में एसएसपी बडगाम के साथ डीवाईएसपी खानसाहिब, एसएचओ खानसाहिब और सैंकड़ों स्कूली छात्र तथा क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिक मौजूद थे। इस अवसर पर डीवाईएसपी खानसाहिब गुलाम मोही उद्दीन ने कहा कि "पुलिस इस बुराई को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है तथा कहा कि यदि लोग समाज से इस बुराई को खत्म करना चाहते हैं तो लोगों और पुलिस दोनों को मिलकर इस पर काम करना होगा"

इसके अलावा एसएचओ खानसाहिब बहार खान ने कहा कि खानसाहिब पुलिस हमेशा मदद के लिए तैयार है और लोगों का समर्थन किया है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे नशे के आदी लोगों, नशे के सौदागरों का पता लगाने में पुलिस की मदद करें।

बडगाम के एसएसपी निखिल बोरकर ने कहा, "समाज से इस बुराई को खत्म करना जम्मू कश्मीर पुलिस का लक्ष्य है और यह तभी संभव है जब स्थानीय लोग पुलिस का समर्थन करें तथा इन नशा तस्करों और नशेड़ियों के बारे में पुलिस को सूचित करें"

उन्होंने आगे कहा, "जम्मू कश्मीर पुलिस हमेशा लोगों के लाभ और बेहतरी के लिए मौजूद रहेगी तथा जम्मू कश्मीर पुलिस समाज से इन बुराइयों को हमेशा के लिए खत्म करने के लिए दिन-रात काम कर रही है"
 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News