Jammu News : खाई में गिरी कार, दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौ/त

6/28/2024 11:57:06 AM

रियासी: जिला के कौड़ी क्षेत्र में वीरवार को एक ऑल्टो कार गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें :  बाबा बर्फानी की यात्रा के लिए पहला जत्था रवाना, इन रूपों में नजर आए छोटे-छोटे बच्चे

जानकारी के अनुसार लोअर जुड्डा से चारों लोग कार नंबर जे.के.02बी.ए.-0455 में सवार होकर सावला कोट सड़क की तरफ जा रहे थे। कौड़ी क्षेत्र के सावला कोट नाला से गुजरते समय अचानक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में रतन सिंह (26) पुत्र जगदीश राज निवासी जुड्डा (बी) तहसील अरनास जिला रियासी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें :  गुर्रा गुर्रा कर रोया Water Tank में फंसा भालू, Wildlife Department ने शुरू किया Rescue ऑपरेशन

हादसे का पता चलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया तथा कड़ी मशक्कत कर तीनों घायलों और फिर शव को खाई से बाहर निकाला। घायलों को रियासी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इसी बीच एक और घायल राजकुमार (32) पुत्र बोधराज निवासी सीला रियासी ने भी दम तोड़ दिया। हादसे के 2 घायलों कमल सिंह (50) पुत्र ईश्वर दास निवासी जुड्डा (बी) रियासी और अतुल मगोत्रा (30) निवासी ऊधमपुर का रियासी जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के उपरांत उन्हें बेहतर उपचार के लिए जम्मू मैडीकल कॉलेज अस्पताल रैफर कर दिया है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News