Jammu kashmir: कई प्रमुख व्यक्ति PDP में हुए शामिल

7/1/2024 2:41:56 PM

जम्मू :  रविवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) द्वारा पार्टी में शामिल होने का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कई प्रमुख व्यक्ति अन्य राजनीतिक दलों को छोड़कर पीडीपी में शामिल हुए हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता नरिंदर शर्मा ने उनका स्वागत किया और उन्हें हर आंदोलन में उनके साथ आने और उनके अधिकारों, विकास और बुनियादी जरूरतों के लिए संघर्ष करने का आश्वासन दिया।

PunjabKesari

ये भी पढे़ंः  Mata Vaishno Devi के श्रद्धालुओं के लिए जरूरी खबर, आज से शुरू हुआ Battery Car का नया किराया

इस मौके पर शर्मा ने पार्टी का गुनगाण करते हुए कहा कि पीडीपी के विकास के एजेंडे को अब न केवल कश्मीर घाटी में बल्कि जम्मू और लद्दाख क्षेत्रों में भी सकारात्मक रूप से देखा जा रहा है, जोकि पार्टी के लिए संतोष की बात है। उन्होंने कहा कि जम्मू, कश्मीर और लद्दाख क्षेत्रों के लोग पीडीपी के साथ जुड़ रहे हैं और इस पार्टी ने हर क्षेत्र में लोगों का विश्वास हासिल किया है। 

उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए हमेशा ही पीडीपी में एक विशेष स्थान रखा गया है और महबूबा विशेष रूप से महिलाओं में जनता के विश्वास का प्रतीक हैं। शर्मा ने महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व वाली सरकार की पहल की सराहना की, जिसने राज्य को शांति और समृद्धि में लाने में लंबा रास्ता तय किया है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News