Jammu में लगने जा रहे Powercuts, जानें अपने इलाके का हाल

Tuesday, Oct 22, 2024-01:25 PM (IST)

जम्मू: मुख्य अभियंता (वितरण) जे.पी.डी.सी.एल,. जम्मू ने सूचित किया है कि डोडा और इसके आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति 27 अक्तूबर को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक प्रभावित रहेगी। जबकि 23 अक्तूबर को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक सारथल व आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir में शिक्षा संस्थानों को लेकर बड़ा खुलासा, AISHE रिपोर्ट ने खोली पोल

जानकारी के अनुसार भद्रवाह टाउन और इसके आसपास के इलाकों में बिजली आपूर्ति 23 अक्तूबर को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक बंद रहेगी और बर्मल, राख मुठ्ठी, देवीपुरए बलियान दा बाग, पल्लवां, पी.एच.ई. लाइन, बी.एस.एफ., ज्यौड़ियांए, एम.ई.एस., ट्रोटी, बकोर और आसपास के इलाकों में बिजली आपूर्ति 23 और 25 अक्तूबर को सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक प्रभावित रहेगी। इसी तरहए अखनूर और कालाकोट ग्रिड स्टेशनों, अखनूर, परगवाल और कालाकोट से पोषित क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति 23 अक्तूबर को सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्रभावित रहेगी।

यह भी पढ़ें :  Gagangir Terror Attack : 'मुझे गोली लग गई है'... मरने से पहले पंजाब के गुरमीत ने की पत्नी से आखिरी बातचीत

इस बीच अधीक्षण अभियंता (वितरण) जे.पी.डी.सी.एल. ओ एंड एम सर्कल कठुआ ने सूचित किया है कि 22 अक्तूबर को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक नड्ड नवोदय और इसके आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी। जबकि सरोर उद्योग और आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति 26 अक्तूबर को सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक बंद रहेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News