डोडा Terrorist Attack : हिरासत में लिए व्यक्तियों से हो रही पूछताछ

6/19/2024 11:29:40 AM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में हाल ही में हुए हमलों में शामिल आतंकवादियों की गतिविधियों के सिलसिले में सुरक्षाबलों ने एक युगल समेत 3 लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा है।

यह भी पढ़ें :  ‘रैड जोन’ घोषित हुआ श्रीनगर, जानें क्यों और कौन-से नियम हुए लागू

अधिकारियों का मानना ​​है कि जिले के ऊंचाई वाले इलाकों में 3 से 4 आतंकवादियों का एक समूह मौजूद है। भद्रवाह-पठानकोट मार्ग पर चत्तरगला के ऊपरी इलाकों में एक संयुक्त जांच चौकी पर 11 जून की रात को आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में राष्ट्रीय राइफल्स के 5 जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी (एस.पी.ओ.) घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें :  मक्का में गर्मी का कहर, हज यात्रा पर गईं 5 कश्मीरी महिलाओं की थमी सांसें

बुधवार शाम को जिले के गंडोह इलाके के कोटा टॉप गांव में तलाशी दल पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। सूत्रों ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने डोडा जिले के जय इलाके से 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें :  Jammu Kashmir News : इस जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर की Firing

सूत्रों ने बताया कि तीनों में एक जोड़ा और एक किशोर शामिल है, जिन पर आतंकवादियों को भोजन उपलब्ध कराने और सुरक्षाबलों को उनकी गतिविधियों की सूचना नहीं देने का संदेह है। सूत्रों ने बताया कि तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हाल ही में हुए आतंकवादी हमले की जांच के सिलसिले में 50 लोगों को हिरासत में लिया गया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News