जम्मू-कश्मीर में बढ़ रहे Gun Culture पर बोले तरुण चुघ, विरोधियों को लेकर कही ये बात

Saturday, May 11, 2024-12:05 PM (IST)

राजौरी: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने आज राजौरी में भाजपा कार्यकर्ताओं की विशाल बैठक को सम्भोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने 'सबका विकास, सबका विश्वास' की नीति पर चलते हुए जम्मू-कश्मीर में लोगों का दिल जीता है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :  नाबालिग लड़की के लिए काल बना भूस्खलन, सोचा न था ऐसे आएगी मौ/त

जानकारी के अनुसार आज राजौरी में भाजपा के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए चुघ ने कहा कि देश में जम्मू-कश्मीर के लोगों के विश्वास को तोड़ने के लिए अब्दुल्ला और मुफ्ती ने जानबूझकर एक डिजाइन किया था। उन्होंने कहा कि उनका इरादा हमेशा अपने तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए स्थानीय लोगों के बीच असुरक्षा की भावना पैदा करना रहा है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :  साम्बा के इस इलाके में फैली सनसनी, खेतों से मिला मोर्टार शैल

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से जम्मू-कश्मीर में प्रधानमंत्री द्वारा किए गए विभिन्न विकास कार्यों, विशेष रूप से 370 के उन्मूलन के बाद उठाए गए कल्याणकारी कदमों का संदेश फैलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि जम्मू-कश्मीर बंदूक संस्कृति का प्रचार करने वाले लोगों के हाथों में खेलने के बजाय अपने विकास और लोगों की समृद्धि के लिए एक रोडमैप बनाना शुरू करे।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :  संदिग्ध परिस्थितयों में युवक की मौत, परिजनों ने शव हाईवे पर रख किया प्रदर्शन

चुघ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर देश का अभिन्न अंग है और उसे राज्य को एक नई दृष्टि देने के लिए अपने स्वयं के आईटी हब और औद्योगिक केंद्र विकसित करने चाहिए। मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में महिलाओं के बीच शिक्षा के प्रसार और युवाओं को उनके करियर में नई चुनौतियों के लिए प्रशिक्षित करने के लिए विशेष प्रयास किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को बंदूक संस्कृति से परे एक दृष्टिकोण की जरूरत है जिसे मुफ्तियों और अब्दुल्लाओं ने अपने तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए बढ़ावा दिया है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News