Katra News:जिला प्रशासन ने किया कटड़ा का दौरा, दुकानदारों को दिए सख्त आदेश

4/4/2024 2:44:29 PM

कटड़ा (अमित) : वैष्णो देवी यात्रा के मुख्य पड़ाव कटड़ा में यातायात व्यवस्था में सुधार हेतु जिला प्रशासन ने अधिकारियों के साथ कस्बे का दौरा किया। इस दौरान आने वाले दिनों में वैष्णो देवी यात्रा में बढ़ौतरी के मद्देनजर यातायात व्यवस्था हेतु रूपरेखा भी तैयार की गई। इस दौरे के दौरान जिला उपायुक्त रियासी विशेष पाल महाजन और एस.एस.पी. रियासी मोहिता शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रही। इस दौरान ए.एस.पी. कटड़ा विपन चंद्रन, तहसीलदार कटड़ा जतिंदर सिंह, एस.डी.पी.ओ. कटड़ा सुरिंदर सिंह, थाना प्रभारी कटड़ा निशांत गुप्ता, ए.ई.ई. विद्युत विभाग राजेश मैंगी भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

ये भी पढ़ेंः- Jammu News:जान जोखिम में डालकर लकड़ी का पुल पार कर रहे लोग, सालों से प्रशासन बेखबर

इस दौरान आधिकारिक टीम ने कस्बे के एशिया चौक से शुरू होकर अंबिका चौक, मुख्य चौक, वरुण चौक, काऊंटर नंबर दो सहित नए बस स्टैंड क्षेत्र का दौरा कर आने वाले दिनों में कस्बे में यातायात व्यवस्था हेतु रूपरेखा तैयार की। इस दौरान आधिकारिक टीम ने कस्बे में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर पहलू पर गंभीरता से मौके पर चर्चा भी की और जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिला उपायुक्त रियासी विषेशपाल महाजन ने कहा कि हमारा प्रयास है कि जो श्रद्धालु मां वैष्णो देवी के दर्शनों को आएं वे एक बेहतर अनुभव लेकर जाएं। इस हेतु प्रशासनिक टीम द्वारा कस्बे का आज दौरा किया गया है। उन्होंने स्थानीय निवासियों से भी अपील की कि वे भी यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने हेतु अपना सहयोग दें। उन्होंने अतिक्रमण करने वाले लोगों को हिदायत दी कि वे पैराफिट से सामान हटा लें, वरना प्रशासन को अतिक्रमण करने वालों पर ठोस कार्रवाई करनी पड़ेगी।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News