पुलिस ने ऐसे सुलझाया लाखों के मोबाइल चोरी का मामला, आरोपी गिरफ्तार

3/20/2024 6:09:04 PM

हीरानगर: गत 4 फरवरी को राजबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ते सांझी मोड़ में एस.के. मोबाइल की दुकान से मोबाइलों और नकदी की चोरी की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने दुकान में चोरी करने वाले 4 युवकों को गिरफ्तार करके 6 आईफोन और 50 हजार रुपए की नकदी भी बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक 4 फरवरी की मध्य रात्रि को कठुआ जिला के मढ़ीन चौकी के 200 मीटर दूरी पर सांझी मोड़ में स्थित एस.के. मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर चोर यहां से एप्पल कंपनी के आईफोन सहित नकदी चुराकर ले गए थे। चोरी की वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई थी। वहीं दुकान के मालिक संजय कनथिया ने पुलिस चौकी मढ़ीन में दुकान में चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। डी.एस.पी. बॉर्डर धीरज सिंह कटोच की देखरेख में थाना प्रभारी राजबाग राजेश्वर सिंह और चौकी प्रभारी मढ़ीन रविंद्र सिंह ने कार्रवाई करते हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे की मदद से चोरों को ढूंढ निकाला और उनके कब्जे से 6 आईफोन और 50 हजार की नकदी बरामद की है। 

ये भी पढ़ें- वैष्णो देवी यात्रा ट्रैक पर 11 वर्षीय बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा, परिवार का रो-रो बुरा हाल

जांच में सी.सी.टी.वी. कैमरे में देखा तो मध्यरात्रि को 2 चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जबकि 2 अन्य बाहर खडे़ थे। वहीं तेग अली पुत्र कासिम अली से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि संजय की दुकान से 6 मोबाइल और 50 हजार रुपए चोरी किए हैं। चोरी करने में उसके साथ सडोता चक मढ़ीन के मस्कीन अली पुत्र जोध राज, सबर हुसैन पुत्र नूर हुसैन और समीर कुमार पुत्र जोध राज भी शामिल हैं। इस पर पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। जहां पर आरोपितों ने खुलासा किया कि मोबाइल चोरी करने के बाद उन्होंने आपस में मोबाइल बांट लिए थे। अभी इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

 


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News