पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों की ड्रग मनी और हेरोइन बरामद

4/25/2024 4:57:03 PM

साम्बा(अजय): ऑपरेशन संजीवनी एस.एस.पी. साम्बा श्री विनय शर्मा, जे.के.पीएस. के मार्गदर्शन में थाना बड़ी ब्राह्मणा पुलिस ने कुख्यात ड्रग तस्कर के घर/कुल्ला से लगभग 6 लाख रुपये की ड्रग मनी और हेरोइन (चिट्टा) जब्त किया है।

यह भी पढ़ें :  Breaking News : साम्बा के इस जिले से मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, जांच में जुटी पुलिस

बताया गया है कि पुलिस स्टेशन बड़ी ब्राह्मणा को एक विश्वसनीय गुप्त स्रोत से सूचना मिली थी कि बारी ब्राह्मणा के बलोले खड्ड के पास मोहम्मद बारू नामक कुख्यात ड्रग तस्कर और उसके सहयोगी के पास ड्रग मनी है और चिट्टा बेचा जा रहा है। इस सूचना पर आई.पी.एस. मुकुंद टिबरेवाल के नेतृत्व में एस.एच.ओ. बड़ी ब्राह्मणा सुमीत शर्मा, पी.एस.आई. इबरार उल हक, नायब तहसीलदार बड़ी ब्राह्मणा राहुल सिंह राणा की एक तलाशी पार्टी मौके पर पहुंची और कुल्लाह की गहनता से तलाशी ली।

यह भी पढ़ें :  बिगड़ने वाला है जम्मू-कश्मीर का मौसम, विभाग ने यात्रियों के लिए जारी की एडवायजरी

तलाशी लेने पर मोहम्मद बारू के घर/कुल्ला से 5,88,660 रुपये ड्रग मनी और 9.54 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया गया। हालांकि उक्त ड्रग तस्कर और उसका सहयोगी मौके से भागने में सफल रहे। दोनों ड्रग पैडलर्स की तलाश जारी है। ड्रग मनी और चिट्टा दोनों को एन.डी.पी.एस. अधिनियम की धारा 8/21/27-ए/29 के तहत एफ.आई.आर. संख्या 52/2024 के तहत पी.एस. बड़ी ब्राह्मणा द्वारा जब्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू लोकसभा सीट पर चुनाव कल, 23 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे 17.80 लाख मतदाता

यह भी जानकारी है कि ड्रग तस्कर मोहम्मद बारू के खिलाफ पहले भी एन.डी.पी.एस. के मामले दर्ज हैं। पी.एस. बड़ी ब्राह्मणा ने वित्तीय जांच सहित मामले में विस्तृत जांच शुरू कर दी है ताकि पिछड़े संबंधों का पता लगाया जा सके।

यह भी पढ़ें :  यात्रियों के लिए अहम खबर, लेह-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग को लेकर जारी हुआ Update

नशीले पदार्थों के व्यापार के खिलाफ यह कड़ी कार्रवाई सांबा में ड्रग डीलरों की विभिन्न संपत्तियों को जब्त करने की पृष्ठभूमि में की गई है। यह जिला साम्बा से नशीली दवाओं के खतरे को खत्म करने के लिए साम्बा पुलिस के अथक संकल्प को दर्शाता है। पुलिस निवासियों/नागरिकों से अनुरोध करती है कि वे आगे आएं और नशीले पदार्थों की समस्या को नियंत्रित करने में पुलिस की मदद करें, जो इस देश के युवाओं को गंभीर रूप से प्रभावित कर रही है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News