सैंट्रल जेल में साथी को मोबाइल व सिम देने आए गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

4/13/2024 3:29:10 PM

जम्मू : अम्बफला में स्थित अति संवेदनशील सैंट्रल जेल में मोबाइल सिम पहुंचाने वाले गिरोह का पक्का डंगा पुलिस ने भंडाफोड़ कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों द्वारा चाइनीज मोबाइल, सिम और चार्जिंग लीड कास्को के बाल में डाल कर जेल में पहुंचाई गई थी।

ये भी पढ़ेंः  गुरेज घाटी में सड़कें बंद होने से लोग परेशान, मरीजों को कंधे पर उठाकर लाते हैं अस्पताल

जानकारी के अनुसार 2 अप्रैल को रूटीन सर्च के दौरान सुरक्षा कर्मियों को अंबफला जेल परिसर से एक कास्को बॉल मिली थी, जिसकी जांच करने पर पता चला कि बॉल के बीच में सिम के साथ मोबाइल फोन और चार्जिंग लीड डाल कर जेल में बंद कैदी तक उसके साथियों द्वारा पहुंचाई गई थी। मामला पक्का डंगा पुलिस स्टेशन क्षेत्राधिकार का होने के चलते पक्का डंगा पुलिस ने 42 प्रिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

ये भी पढ़ेंः Breaking News:  कश्मीरी पंडितों को मिली राहत, अब वोट डालने के लिए नहीं करना होगा ये काम

एस.पी. नार्थ शिवम सिद्धार्थ के मार्गदर्शन पर एस.डी.पी.ओ. नार्थ दवेन्द्र सिंह बंदराल व थाना प्रभारी पक्का डंगा इंस्पैक्टर राकेश सिंह के नेतृत्व में की गई जांच के दौरान पुलिस ने पहले से गिरफ्तार एक कैदी को हिरासत में लिया, जिसकी पहचान मोहम्मद अकील वानी निवासी बेलीचराना के रूप में की गई। आरोपी से की गई पूछताछ में उसने बताया कि बॉल में यह सामान उसे हर्ष सिंह पुत्र रोमेश सिंह निवासी विक्रम चौक द्वारा पहुंचाया गया था। पुलिस ने हर्ष सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पता चला कि हर्ष ने अपने एक साथी विकास सिंह उर्फ राजा पुत्र जसवंत सिंह निवासी घो-मन्हासा के साथ मिलकर बॉल में मोबाइल फोन व अन्य सामान फिट कर जेल की दीवार से फैंका था। दोनों आरोपी जेल तक अपने मोटरसाकिल पर गए थे। पुलिस ने छापेमारी कर विकास को भी हिरासत में ले लिया। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News