NC नेता ने जेल में बंद सांसद राशिद पर लगाया 'भाजपा एजेंट' होने का आरोप

Saturday, Aug 24, 2024-03:01 PM (IST)

बांदीपोरा ( मीर आफताब ) : वरिष्ठ नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता हिलाल अकबर लोन ने जेल में बंद सांसद राशिद पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि वह भाजपा एजेंट हैं। आगामी विधानसभा चुनावों से पहले एनसी नेता हिलाल अकबर लोन ने लोगों को आगाह किया है कि वे खोखले और भावनात्मक नारों से प्रभावित न हों, जैसा कि पिछले लोकसभा चुनावों में हुआ था, जहां लोगों को गुमराह किया गया और उनका शोषण किया गया।

ये भी पढ़ेंः  अब पूरे साल खुला रहेगा सोनमर्ग, 6.4 किमी Z-मोड टनल का काम हुआ पूरा, इस दिन से यातायात के लिए होगी शुरू

उन्होंने लोगों को सचेत रहने और फिर से ऐसी गलतफहमियों का शिकार न बनने की चेतावनी दी। एनसी नेता ने कहा कि राशिद एक एजेंट हैं और भाजपा के निर्देशों पर काम कर रहे हैं। लोन ने यह भी आरोप लगाया कि राशिद को जेल में अनुकूल व्यवहार मिल रहा है, जबकि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों को ऐसा नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ेंः NC और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर नया Update,जल्द जारी होगी उम्मीदवारों की सूची

“इंजीनियर राशिद जेल से वीडियो कॉल कर रहे हैं, जो अन्य लोगों को नहीं दिया जाता है। लोन ने कहा, "इससे साफ संकेत मिलता है कि वह जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस को कमजोर करने के लिए भाजपा के प्रतिनिधि के रूप में काम कर रहे हैं।" उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में पार्टी के एक सम्मेलन के दौरान लोन ने अजस के लोगों से विधानसभा चुनावों में उनका समर्थन करने की अपील की और वादा किया कि वह सोनावारी की तरह उनकी किस्मत बदल देंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News