Katra में नशा मुक्ति जागरूकता रैली का आयोजन

Saturday, Jun 01, 2024-11:53 AM (IST)

कटड़ा (अमित) : हायर सैकेंडरी स्कूल में जिला प्रशासन के सौजन्य से नशा मुक्ति जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूली बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लेते हुए लोगों को नशे से दूर रहने का संदेश दिया। इस रैली के दौरान जिला उपायुक्त रियासी विशेष पाल महाजन विशेष मेहमान के रूप में उपस्थित रहे जिन्होंने हरी झंडी दिखाकर इस नशा मुक्ति रैली को रवाना किया।

इस मौके पर एस.डी.एम. कटड़ा पीयूष दोत्रा, ए.एस.पी. कटड़ा विपन चंद्रन, प्रिंसीपल हायर सैकेंडरी स्कूल कटड़ा फतेह सिंह, द्वितीय कमन्डैंट राजपाल सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता जयेश गुप्ता, नरेश केसर, शिव कुमार शर्मा, सहित सी.आर.पी. एफ. 06 बटालियन के अधिकारियों सहित स्कूल के अध्यापक और स्कूल के विद्यार्थी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें :  Jammu: पंजाब में गिरफ्तार जम्मू के गैंगस्टर ने कबूली एस.आई. दीपक शर्मा की हत्या की बात

इस दौरान स्कूली बच्चों ने हाथों में तख्तियां लेकर स्थानीय निवासियों सहित बाहरी राज्यों से मां भगवती के दर्शनों को आए श्रद्धालुओं को संदेश दिया कि हमें नशे से दूर रहना चाहिए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला उपायुक्त रियासी विशेषपाल महाजन ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए और हम सब लोगों को मिलकर नशे को जड़ से खत्म करना होगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी परिवार का बच्चा नशे की लत में हैं तो प्रशासनिक टीम नशा छुड़ाने में उक्त युवक के लिए हर संभव प्रयास करेगी। वहीं उपायुक्त ने कहा कि नशा बेचने वाले पर प्रशासन पहले से ही पूरी तरह से सख्त है। नशा सप्लाई करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News