योगी आदित्यनाथ की कठुआ में रैली आज, अभेद्य किले में बदला स्पोर्ट्स स्टेडियम

4/10/2024 10:11:57 AM

कठुआ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्य नाथ के 10 अप्रैल को कठुआ आने पर स्थानीय लोगों में भारी उत्साह है। उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ इन चुनावों में पी.एम.ओ. मंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार कर लोगों से वोट मांगेंगे। उनके कठुआ दौरे को लेकर पूरे जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है तथा लखनपुर में आने-जाने वाले सभी वाहनों की कड़ी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  कोर्ट परिसर से हमला कर हथकड़ी सहित अपराधी फरार, 2 पुलिसकर्मी घायल

पिछले सप्ताह मेडिकल कालेज अस्पताल में हुई गोलीबारी के उपरान्त प्रशासन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इसलिए ए.डी.जी. जम्मू-साम्बा-कठुआ डॉ. आनंद जैन स्वयं कठुआ पहुंचकर जिला पुलिस प्रमुख शिवदीप सिंह जम्वाल एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ-सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा करते हुए दिखे। स्पोर्ट्स स्टेडियम कठुआ को सुरक्षा के चलते अभेद्य किले में बदल दिया गया है, जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता। इसके साथ ही सुरक्षा बलों की कई टुकड़ियां यहां तैनात की गई हैं जोकि चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही हैं।

यह भी पढ़ें :  जम्मू पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाए चोरी के 2 मामले, धर दबोचा आरोपी

उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ पहली बार जम्मू-कश्मीर आ रहे हैं और अपनी जम्मू-कश्मीर यात्रा का आगाज वह कठुआ जिले से कर रहे हैं जिसे लेकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता है। 19 अप्रैल को कठुआ-उधमपुर-डोडा लोकसभा सीट के लिए चुनाव होने हैं। ऐसे में योगी के कठुआ दौरे को बड़ा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। भाजपा कार्यकर्त्ता कठुआ के मुख्य बाजार तथा अन्य हिस्सों में जाकर लोगों को योगी की सभा में आने का न्यौता देते हुए दिखे। इनमें भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य डॉ. नरेंद्र जसरोटिया के साथ-साथ कई भाजपा नेता शामिल थे।

उधर, संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी डॉ. जितेन्द्र सिंह, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजीव जसरोटिया तथा भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन के साथ-साथ कई नेताओं ने स्पोर्ट्स स्टेडियम कठुआ पहुंचकर योगी के स्वागत एवं उनकी सभा की तैयारियों का भी जायजा लिया। 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News