PM नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर में आज पहली चुनाव रैली को करेंगे संबोधित

4/12/2024 9:50:31 AM

जम्मू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार 12 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर में पहली चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। उधमपुर लोकसभा क्षेत्र में वह मोदी स्टेडियम में चुनाव रैली में सुबह साढ़े 10 बजे पहुंचेंगे और सुबह 11:40 पर रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें :  PM मोदी आज उधमपुर में करेंगे चुनाव प्रचार, किए गए कई कड़े सुरक्षा प्रबंध

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए मोदी स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए पार्टी की तरफ से सारी तैयारी पूरी हो गई है। अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद पहली बार होने जा रहे लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनाव रैली ऐतिहासिक होगी और इसमें करीब डेढ़ से दो लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी का कहना है कि उधमपुर में प्रधानमंत्री करीब एक घंटा 10 मिनट तक रहेंगे। पार्टी की तरफ से रैली की सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर में आतंकी मॉड्यूल का किया पर्दाफाश, हथियारों सहित 3 गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि उधमपुर लोकसभा सीट पर भाजपा ने लगातार तीसरी बार डा. जितेंद्र सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया हुआ है। जितेंद्र सिंह पिछले 10 साल से मोदी सरकार में मंत्री हैं। इस बार उधमपुर लोकसभा सीट में कुल मिलाकर 12 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। डा. जितेंद्र सिंह का मुख्य मुकाबला कांग्रेस और नैशनल कांफ्रैंस के संयुक्त उम्मीदवार चौधरी लाल सिंह से है। चौधरी लाल सिंह भी इस क्षेत्र के पूर्व सांसद हैं। वहीं डैमोक्रेटिक प्रोग्रैसिव आजाद पार्टी, एकम सनातन भारत दल, बहुजन समाज पार्टी आदि ने भी अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में खड़े किए हुए हैं।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News