PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह इस दिन करेंगे जम्मू-कश्मीर का दौरा

4/4/2024 9:32:16 AM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के जोर पकड़ने के बीच भाजपा के प्रमुख स्टार प्रचारकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को उधमपुर में चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह 9 अप्रैल को जम्मू में चुनाव रैली को संबोधित कर प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे।

पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार उधमपुर लोकसभा सीट पर ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ 10 अप्रैल को कठुआ में जन रैली को संबोधित करेंगे। पार्टी के प्रमुख स्टार प्रचारकों की जम्मू संभाग में चुनाव रैलियों को देखते हुए भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के अलावा केंद्रीय नेतृत्व भी चुनाव रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए तैयारी में जुट गया है। उधमपुर लोकसभा सीट पर इंडिया ब्लाक के उम्मीदवार चौधरी लाल सिंह की सक्रियता को देखते हुए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की 2 रैलियां यहां पर आयोजित करने का फैसला लिया है।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर की 5 लोकसभा सीटों में सबसे पहले 19 अप्रैल को उधमपुर लोकसभा सीट पर मतदान होगा। 26 अप्रैल को जम्मू लोकसभा सीट और 7 मई को अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर और 13 मई को श्रीनगर और 20 मई को बारामूला लोकसभा सीटों पर मतदान होगा।
 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News