लोकसभा चुनाव: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह जम्मू दौरे पर, इन दिनों करेंगे रैली

4/14/2024 4:44:03 PM

जम्मू : जम्मू संभाग में भाजपा का मजबूत गढ़ रही ऊधमपुर और जम्मू लोकसभा सीटों पर भाजपा ने अपने प्रमुख स्टार प्रचारकों में शामिल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह की रैलियों की तैयारी पूरी कर ली है।

ऊधमपुर-कठुआ लोकसभा सीट के तहत बसोहली क्षेत्र में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 15 अप्रैल को चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। वहीं जम्मू के पलौड़ा स्थित मन्हास सभा के परिसर में गृह मंत्री अमित शाह 16 अप्रैल को चुनाव रैली को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ेंः Rajouri: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में  IED बरामद, हरकत में आई पुलिस

उल्लेखनीय है कि 17 अप्रैल को ऊधमपुर-कठुआ लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार थम जाएगा। 19 अप्रैल को ऊधमपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है।

ऐसे में चुनाव प्रचार में बचे अब गिने-चुने दिनों को देखते हुए भाजपा ने प्रचार अभियान में तेजी ला दी है। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने ऊधमपुर लोकसभा सीट से मोदी सरकार में पिछले 10 साल से मंत्री डा. जितेंद्र सिंह को लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में उतारा हुआ है। वहीं जम्मू लोकसभा सीट से भी लगातार तीसरी बार जुगल किशोर शर्मा को भाजपा ने टिकट दिया हुआ है। जम्मू लोकसभा सीट पर मतदान 26 अप्रैल को होना है और 24 अप्रैल को चुनाव प्रचार अभियान थम जाएगा। ऐसे में पार्टी इन दोनों सीटों पर प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रही है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News