Mata Vaishno Devi जाने वाले श्रद्धालुओं को होंगी दिक्कतें, प्रशासन सोया कुंभकर्णी नींद

Friday, Oct 18, 2024-01:04 PM (IST)

कटड़ा(अमित): एक ओर जहां जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश में सरकार बन चुकी है वहीं दूसरी ओर वैष्णो देवी यात्रा के आधार शिविर कटड़ा के वार्ड नंबर 5,7,8,9 मैं पानी की सप्लाई पूरी तरह से प्रभावित हो चुकी है। हालात इस कदर हैं कि पानी की सप्लाई के लिए स्थानीय लोग दर ब दर भटक रहे हैं। वहीं प्रशासन इस संबंध में कुंभकर्णी नींद सोया हुआ है।

यह भी पढ़ें :  आगजनी प्रभावित वाडवन पहुंचे CM Omar Abdullah, की यह घोषणा (PICS)

मिली जानकारी के अनुसार कटड़ा में 5,7,8 9 वार्ड में पानी की सप्लाई करीब 4 दिन से प्रभावित है। इसके चलते क्षेत्र में पानी का संकट गरमाया हुआ है। पानी के इस संकट का स्थानीय निवासियों सहित मां भगवती के दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं को भी झेलना पड़ रहा है। क्योंकि वार्ड नंबर 5 व 7 वह स्थल है, जहां से होकर मां वैष्णो देवी की यात्रा हेतु श्रद्धालु चढ़ाई शुरू करते हैं। ऐसे में अगर प्रशासन स्थानीय लोगों सहित मां भगवती के दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं की पीने के पानी की सप्लाई बहाल नहीं कर पाता तो प्रशासन की क्या छवि रहेगी।

यह भी पढ़ें :  Omar Abdullah की सरकार तैयार, LG Sinha ने मंत्रियों को बांटे विभाग

इस संबंध में बात करते हुए एस.डी.एम. कटड़ा पियूष दोत्रा ने कहा कि उन्हें अभी तक लिखित में कोई भी शिकायत नहीं आई है। जबकि मीडिया के माध्यम से ही उन्हें समस्या के बारे में जानकारी मिली है। उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि मामले की संजीदगी को देखते हुए हर उचित कदम उठाए जाएंगे ताकि क्षेत्र में पानी की सप्लाई बहाल हो सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News