Terrorism: इन रास्तों पर लगे हैं विशेष पहरे, हर आने-जाने वाले की हो रही कड़ी तलाशी

Monday, Oct 28, 2024-07:37 PM (IST)

पुंछ ( धनुज शर्मा ): सोमवार सुबह जम्मू जिले के अखनूर क्षेत्र में सैन्य वाहन पर हुए आतंकी हमले के बाद पुंछ जिले में सुरक्षा व्यवस्था और पुख्ता कर दी गई है। सुरक्षाबलों द्वारा जिले के प्रवेश द्वार भिम्बरगली से लेकर पुंछ नगर तक सुरक्षा व्यवस्था और भी कड़ी कर दी गई है। जिसमें जगह-जगह विशेष नाके लगाए गए और वाहनों की सघन तलाशी और जांच के बाद ही जिले में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। जबकि सुरक्षाबलों द्वारा गश्त भी बढ़ाई गई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ेंः  J&K Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया Alert!

 इसी बीच सुरक्षाबलों द्वारा जिले में कई जगह पर एहत्यात के तौर पर तलाशी अभियान भी चलाए गए, जबकि सुरक्षाबलों द्वारा रोज की गश्त को भी बड़ा दिया गया है। नगर में सुरक्षाबलों द्वारा विशेष अभियान चलाया गया, आला अधिकारी खुद पूरे मामले पर नजर रखे हुए थे। वहीं सुरक्षाबलों द्वारा नियंत्रण रेखा पर चौकसी बढ़ाने के साथ ही नियंत्रण रेखा के उस पार होने वाली किसी भी हलचल पर पूरी नर रखी जा रही है। 

ये भी पढ़ेंः  Top-5:  Akhnoor मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, तो वहीं लॉरेंस की धमकियों के बाद Salman Khan का यह फैसला, पढ़ें 5 बजे तक की 5 बड़ी खबरें

गौरतलब है कि जिले में सुरक्षाबल पूरी तरह मुस्तैदी एवं चौकसी बरत रहे हैं बीते दिनों जिले की मेंढर तहसील में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया गया था और बारूदी सुरंग को भी निष्क्रिय किया गया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News