लखनपुर में फिर दिखे संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने चलाया Search Operation

Friday, Aug 23, 2024-07:53 PM (IST)

कठुआ : जम्मू-कश्मीर के प्रवेशद्वार लखनपुर में गत रात एक बार फिर संदिग्ध देखे जाने के उपरान्त सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑप्रेशन चलाया जानकारी के अनुसार कल देर रात ग्रामीणों ने 3 लोगों को पिट्ठू लेकर जंगल की तरफ जाते हुए देखा। उन्होंने लम्बे कुर्ते व मास्क पहने हुए थे। इनमें से 2 के पास हथियार भी थे और ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे जंगल की तरफ भागने में सफल रहे।

ये भी पढ़ेंः  Breaking J&K Weather: इन इलाकों मौसम रहेगा खराब, होगी तेज बारिश व चलेंगी तेज हवाएं

 

घटना की सूचना मिलते ही एस.एस.पी. कठुआ दीपिका, डी.एस.पी. डी.ए.आर. सुभाष चन्द्र, लखनपुर के थाना प्रभारी इंस्पैक्टर त्रिभवन खजूरिया व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ सेना की टीमें भी मौके पर पहुंच गईं। जहां सर्च ऑप्रेशन चलाया गया लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: Police ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, लापता टैक्सी ड्राइवर मंगल सिंह का शव बरामद

स्थानीय लोगों ने कहा कि वे ऐसे नापाक मंसूबों वाले आतंकियों व उनके समर्थकों से निपटने में सक्षम हैं। हमसे जो हथियार वापस लिए गए हैं वह हमें सौंप दिए जाएं, ताकि हम अपनी सुरक्षा कर सकें। उन्होंने कहा कि उनके गांव से प्रत्येक घर से कोई न कोई बच्चा आर्मी में अपनी सेवाएं दे रहा है इसलिए यहां के लोग निर्भीक हैं लेकिन फिर भी बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हम लोग चिंतित रहते हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News