Srinagar News: Mehbooba पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला दर्ज, बोलीं इल्तिजा मुफ्ती

Wednesday, May 29, 2024-07:47 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डैमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती के खिलाफ अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर मतदान के दिन आदर्श आचार संहिता ( एम.सी.सी.) के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। अनंतनाग-राजौरी सीट के लिए पी.डी.पी. की उम्मीदवार मुफ्ती ने 25 मई को अनंतनाग जिले के एक थाने के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया था।

ये भी पढे़ंः Poonch: ARTO की सख्त कार्रवाई, नियमों का उल्लंघन करने वालों की ली खबर

महबूबा ने आरोप लगाया कि चुनाव की पूर्व संध्या पर उनकी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं और मतदान एजैंटों को हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने अपने खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को ‘सत्ता के सामने सच बोलने की पी.डी.पी. द्वारा चुकाई गई कीमत' बताया। उन्होंने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा,‘यह देखना दिलचस्प है कि मेरे खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है।

महबूबा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करना एक ‘धमकी’ : इल्तिजा

श्रीनगर: पीपुल्स डैमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) की नेता इल्तिजा मुफ्ती ने अपनी मां और पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी को बुधवार को “धमकी” करार दिया, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि वह झुकने वाली नहीं हैं।

इल्तिजा ने कहा कि प्रशासन की ऐसी रणनीति पार्टी को सच बोलने से नहीं रोक पाएगी। उन्होंने कहा, “हम घुटने नहीं टेकेंगे। हम सच बोलते रहेंगे।”


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News