J&K : जम्मू-कश्मीर होगा आतंक से मुक्त, PM Modi ने लोगों से किया वादा (VIDEO)

Thursday, Sep 19, 2024-02:18 PM (IST)

जम्मू डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों की बीच यह पी.एम. मोदी का तीसरा दौरा है। वहीं पी.एम. मोदी इस समय श्रीनगर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पी.एम. मोदी ने कहा कि आज जम्मू-कश्मीर के बच्चों के हाथों में आज पत्थर नहीं, पैन, कॉपी और किताबें हैं। उन्होंने इस बार फिर जम्मू-कश्मीर के तीनों खानदानों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर अब इन खानदानों के शिकंजे में नहीं रहेगा। उन्होंने जम्मू-कश्मीर को अपनी सियासत समझा है। ये दूसरों को आगे नहीं आने देना चाहते। ये तीनों खानदान भाजपा के डर के कारण बौखला गए हैं। उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। वहीं इस मौके पर पी.एम. मोदी ने वादा किया कि उनकी सरकार जम्मू-कश्मीर को आतंक से मुक्त करेगी। जम्मू-कश्मीर के खिलाफ साजिश रचने वाली हर ताकत को हराएगी। ये मोदी का इरादा है, मोदी का वादा है।

दूसरे चरण के चुनावों को लेकर पी.एम. मोदी ने कहा कि इस चरण में वोटिंग के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक वोट करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि उनका मकसद जम्मू-कश्मीर की तरक्की है। वह जम्मू-कश्मीर को आगे ले जाने में अपना पूरा जोर लगा देंगे। उन्होंने सभा में आए सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि इस समय जम्मू-कश्मीर में जम्हूरियत का त्योहार च रहा है। आतंक के साए के बिना कल पहले चरण के लिए बहुत अच्छी वोटिंग हुई। काफी संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकले। सबसे ज्यादा वोटिंग किश्तवाड़, डोडा और रामबन में हुई।

यह भी पढ़ें :  घर से निकलने से पहले पढ़ लें यह खबर, ट्रैफिक पुलिस ने Divert किए Route

इस दौरान पूरे शहर में करीब 20 हजार झंडे लगाए गए हैं। वहीं चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा की गई है। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस कटरा द्वारा रूट भी डायवर्ट किए गए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News