हीरानगर में फिर चला तलाशी अभियान, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों की नजर

Wednesday, Oct 16, 2024-07:57 PM (IST)

हीरानगर (लोकेश): सीमा सुरक्षा बल (बी.एस.एफ.) और पुलिस टीम लच्छीपुर ने सुरक्षा को और मजबूत करने के उद्देश्य से हीरानगर सैक्टर के मनियारी, गुज्जर बस्ती और उसके आसपास के क्षेत्रों में एक व्यापक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया। इस अभियान बी.एस.एफ. और बॉर्डर पुलिस पोस्ट लच्छीपुर की टीम शामिल थी।

सुरक्षा एजैंसियों द्वारा चलाए जा रहे इस ऑपरेशन का मुख्य उद्देश्य सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करना और किसी भी संभावित संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखना है। सीमावर्ती क्षेत्रों में घुसपैठ के प्रयासों और सुरक्षा खतरों को देखते हुए यह तलाशी अभियान बेहद महत्वपूर्ण है। इस दौरान बी.एस.एफ. और पुलिस की टीमें मिलकर उन क्षेत्रों की गहन जांच कर रही हैं, जो संवेदनशील माने जाते हैं। इन क्षेत्रों में जंगल का इलाका और सीमावर्ती गांव भी शामिल हैं, जहां घुसपैठ एवं अन्य आपराधिक गतिविधियों की संभावना हो सकती है।

ये भी पढ़ेंः  Omar Abdullah: उतार-चड़ाव भरा रहा उमर का सियायी सफर, अब्दुल्ला परिवार की तीसरी पीढ़ी

सुरक्षा बलों ने इलाके की चौकसी बढ़ाते हुए स्थानीय लोगों से भी सतर्क रहने की अपील की है, ताकि किसी भी संदिग्ध गतिविधि की तुरंत सूचना दी जा सके। अधिकारियों के अनुसार इस तरह के तलाशी अभियान समय-समय पर चलाए जाते हैं, ताकि सीमावर्ती इलाकों में शांति और सुरक्षा बनाए रखी जा सके। अभियान के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु या गतिविधि नहीं पाई गई है, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से अभियान जारी रखा जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News