स्कूली बच्चों ने कायम की अनोखी मिसाल, सेना के जवानों के प्रति ऐसे जताया प्यार

Monday, Oct 28, 2024-01:46 PM (IST)

अखनूर : भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय अखनूर सेक्टर के परगवाल में गवर्नमेंट हाई सेकेंडरी स्कूल परगवाल में स्कूल के छात्रों द्वारा सैनिकों के लिए अनोखा ही प्यार दिखाया गया है। बता दें कि छात्रों द्वारा गोबर के 300 से 400 दिए तैयार कर सीमा सुरक्षा बल के जवानों को भेंट किए गए हैं। 

स्कूल के प्रिंसिपल बलबीर सुदन ने बताया है की हमारे स्कूल के बच्चों ने गोबर के रंग-बिरंगे  दिए तैयार कर देश के उन जवानों को भेंट किए गए जिनकी वजह से हम अपने घरों में दीपावली सुरक्षित मानते हैं। 

PunjabKesari

ये भी पढे़ंः  लॉरेंस बिश्नोई की जानलेवा धमकियां के बीच Bollywood स्टार सलमान ने कर दी ये घोषणा, सभी हैरान

कड़ाके की ठंड हो गर्मी धूप हो यह सीमा सुरक्षा बल के जवान बॉर्डर पर तैनात होते हैं, अपनी ड्यूटी निभाते हैं तभी हम लोग अपने घरों में खुली हवा में सांस लेते हैं सिर्फ इन जवानों के लिए हमारा भी फर्ज बनता है कि इन जवानों के साथ दीपावली मनाई जाए।

यह देश के जवान अपने घरों से बहुत ज्यादा दूर रहते हैं तो इसलिए आज हमने उनको दीपावली की उन्हें अपने घर की याद न आए इसलिए आज हमारे स्कूल के बच्चों ने उन्हें 300 गोबर के दिए भेंट किए। साथ ही रंगोली दिया कंपटीशन और ग्रीटिंग कार्ड देकर उनकी हौसला अफजाई की गई व जवानों को मिठाई देकर उनका मुंह मीठा करवाया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News