पंजाब केसरी की खबर का असर, शुरू हुआ इस सड़क की मुरम्मत का काम

Wednesday, Jul 17, 2024-04:52 PM (IST)

पुंछ(धनुज): पंजाब केसरी समाचार द्वारा प्रमुखता से लोगों की परेशानियों को उजागर कर संबंधित विभाग तक लोगों की बात पहुंचाकर उसका हल निकलवाया जाता है। ऐसे ही पंजाब केसरी समाचार पत्र द्वारा प्रकाशित हुई एक खबर पर कड़ा संज्ञान लेते हुए गड्ढों से भरी टूटी-फूटी सड़क के मुरम्म्त कार्य को शुरू करवाया गया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस लेते हुए पंजाब केसरी क़ा आभार व्यक्त किया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :  72 घंटों से अंधेरे में डूबा जम्मू का यह इलाका, गुस्साए लोगों ने उतारे कपड़े

गौरतलब है कि पंजाब केसरी द्वारा 26 जून के संस्करण में ‘मुख्य सड़क पर बने गड्ढे दे रहे हादसों को निमंत्रण’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित करते हुए लोगों को पेश आने वाली समस्याओं को उजागर किया था। इसके बाद सड़क की खुदाई करवाकर सड़क के नीचे दबी पानी की आपूर्ति वाली पाईप बदली गई थी क्योंकि सड़क के नीचे दबी पाईप फटी थी। इस कारण सड़क टूट रही थी। वहीं सड़क की मुरम्मत कर तारकोल बिछाया गया जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें :  सड़क के बीचों बीच पलटी मिनी बस, दर्द से कराहे लोग

स्थानीय निवासियों का कहना है कि उनकी सड़क पिछले काफी समय से जर्जर हालत में थी। सड़क पर पड़े गड्ढों के कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता था। उन्होंने अपनी परेशानी पंजाब केसरी समाचार पत्र से सांझा की जिसके बाद समाचार भी प्रकाशित हुआ था। आज इस सड़क की मुरम्मत होने पर वे पंजाब केसरी का आभार व्यक्त करते हैं।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News