जनता की आंखों में धूल झोंकना बंद करें उमर अब्दुल्ला : Chugh

Sunday, Oct 06, 2024-02:15 PM (IST)

जम्मू : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी तरुण चुघ ने नैशनल कांफ्रैंस के नेता उमर अब्दुल्ला पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उमर अब्दुल्ला जनता की आंखों में धूल झोंकना बंद करें। चुघ का कहना है कि उमर अब्दुल्ला चुनाव में करारी हार के डर से इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।

उनका कहना है कि उप-राज्यपाल का पद संवैधानिक पद है और संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान करना प्रत्येक राजनीतिक दल का कर्त्तव्य है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय ने साफ कर दिया है कि संसद द्वारा पारित जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन अ​धिनियम 2019 में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ेंः  Kashmir में परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, आग की भेंट चढ़ा आशियाना

चुघ ने उमर अब्दुल्ला के आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताते हुए कहा कि भाजपा ऐसी किसी भी साजिश को कामयाब नहीं होने देगी, जिससे जम्मू कश्मीर के लोगों को गुमराह किया जा सके। उनका कहना है कि जम्मू-कश्मीर के लोगों ने ऐतिहासिक, स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया के माध्यम से लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई सरकार स्थापित करने के मोदी सरकार के प्रयासों का दिल खोलकर समर्थन किया है।

ये भी पढ़ेंः  मौसम की पहली बर्फबारी से Bandipura बना शीतकालीन Wonderland, बांदीपुरा-गुरेज मार्ग को लेकर आई ये खबर

अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद पहली बार विधानसभा के चुनाव हुए और इन चुनावों में शांतिपूर्ण तरीके से मतदाताओं की बढ़ी हुई भागीदारी भारतीय लोकतंत्र की जम्मू-कश्मीर में मजबूत हो रही जड़ों को दर्शाती है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News