लोकसभा चुनाव:  Srinagar सीट से PDP के रहमान पर्रा ने भरा नामांकन

4/24/2024 6:07:26 PM

श्रीनगर ( मीर आफताब ) : पीडीपी के युवा अध्यक्ष वहीद रहमान पर्रा ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। यहां 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है। पीडीपी महासचिव गुलाम नबी लोन हंजूरा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पर्रा ने श्रीनगर के डिप्टी कमिश्नर बिलाल मोहिउद्दीन भट के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया। भट इस निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर हैं।

ये भी पढ़ेंः kashmir: पहाड़ी इलाके में सैर कर रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, मौके पर हुई मौ*त

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए पर्रा ने कहा कि पीडीपी संसद में कश्मीर के लोगों की आवाज उठाएगी। पर्रा ने कहा, "इस चुनाव में उनका प्रयास है कि कश्मीर के लोग महबूबा मुफ्ती की टीम को सफल बनाएं, ताकि हम सबसे बड़ी संस्था में आपकी आवाज उठा सकें और वहां आपके मुद्दों का प्रतिनिधित्व कर सकें।"

“पीडीपी एकमात्र पार्टी है जिसने पिछले पांच सालों में लोगों की आवाज उठाई है।  उन्होंने कहा, "हमारा प्रयास इस आवाज को नई दिल्ली, संसद और देश के लोगों तक ले जाना है।" नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला द्वारा पीडीपी को भाजपा की 'सी' टीम बताए जाने के बारे में पूछे जाने पर पर्रा ने कहा, "हम राजनीतिक विमर्श को कम नहीं करना चाहते। हम उनसे विमर्श को संतुलित करने की भी अपील करते हैं। यहां के लोग संकट में हैं, उन्हें इस तरह के तर्कों और आरोपों में कोई दिलचस्पी नहीं है। वे जानना चाहते हैं कि हम उन्हें क्या दे सकते हैं।" 

ये भी पढ़ेंः kashmir: पहाड़ी इलाके में सैर कर रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, मौके पर हुई मौ*त

उन्होंने कहा, "पीडीपी लोगों को आवाज देगी और हमें उम्मीद है कि हम तीनों सीटें जीतेंगे।" इससे पहले पर्रा अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले से श्रीनगर पहुंचे। इसके बाद वे शहर के केंद्र में ऐतिहासिक घंटाघर पर कुछ देर रुकने के बाद यहां डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय पहुंचे। श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 25 अप्रैल है, जबकि यहां 13 मई को मतदान होगा।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News