इस इलाके में पशुओं से भरा कैंटर बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Monday, Jul 22, 2024-03:50 PM (IST)

कठुआ(लोकेश): हीरानगर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए पशु तस्करी के एक बड़े प्रयास को विफल कर दिया है। इस ऑपरेशन में पुलिस ने लौंडी नाके पर कठुआ से सांबा की ओर जा रहे कैंटर में से पशुओं को बरामद किया, लेकिन तस्करी में शामिल चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर के मौसम को लेकर बड़ा Update, इतने दिनों तक होगी बारिश

पुलिस के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर अवैध रूप से पशुओं को ले जा रहे हैं। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक विशेष टीम ने कैंटर को रोकने का प्रयास किया। तस्कर नाका तोड़कर वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली और उसमें से बेजुबान पशुओं को बरामद किया। सभी पशुओं को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है और उनकी देखभाल की जा रही है। पुलिस ने फरार चालक की तलाश में व्यापक तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और उम्मीद है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  PM नरेंद्र मोदी करेंगे जम्मू-कश्मीर का दौरा, इस समारोह में होंगे शामिल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह सफलता पुलिस की त्वरित और सटीक कार्रवाई का परिणाम है। उन्होंने कहा कि तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रहेगी और इस तरह की अवैध गतिविधियों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे इस तरह की किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि तस्करी और अन्य अपराधों पर प्रभावी रोक लगाई जा सके।

 


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News