मां भगवती के दर्शनों के लिए आने वाले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, श्राइन बोर्ड ने लिया यह फैसला

4/8/2024 9:55:09 AM

कटड़ा: नवरात्रों के दौरान मां भगवती के दर्शनों को आने वाले दिव्यांग श्रद्धालुओं को श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड नि:शुल्क घोड़े व बैटरी कार की सेवा उपलब्ध करवाता है पर हाल ही में हुई बोर्ड की मीटिंग के दौरान श्राइन बोर्ड प्रशासन द्वारा साल भर दिव्यांग श्रद्धालुओं को उक्त सेवाएं नि:शुल्क प्रदान करने का फैसला किया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें :  आतंकियों के साथ-साथ अब बदमाशों से भी निपटेगी J&K पुलिस, जारी की Hit List

इस संबंध में बात करते हुए सी.ई.ओ. श्राइन बोर्ड अंशुल गर्ग ने बताया कि स्थानीय लोगों व श्रद्धालुओं के सुझाव के चलते श्राइन बोर्ड प्रशासन द्वारा पहले शारदीय व चैत्रीय नवरात्रों के दौरान दिव्यांग श्रद्धालुओं को कटड़ा से अर्द्धकुंवारी के बीच नि:शुल्क घोड़े की सुविधा उपलब्ध करवाई जाती है जिसके बाद बैटरी कार से श्राइन बोर्ड की टीम दिव्यांग श्रद्धालुओं को भवन तक ले जाती है और पर्याप्त दर्शनों का भी इंतजाम करती है।

PunjabKesari

गर्ग ने कहा कि स्थानीय लोगों के सुझाव के चलते हाल ही में बोर्ड मीटिंग में फैसला लिया गया है कि आने वाले दिनों में नवरात्रों के बाद भी दिव्यांग श्रद्धालुओं को श्राइन बोर्ड प्रशासन उक्त सेवाएं नि:शुल्क प्रदान करेगा। गर्ग ने बताया कि इस हेतु दिव्यांग श्रद्धालुओं को अपना दिव्यांग प्रमाण पत्र जरूर दिखाना होगा जिसके आधार पर उक्त श्रद्धालुओं को श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड यह सुविधा निःशुल्क प्रदान करेगा।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News