समस्याओं के समाधान के लिए सभी को साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा : PDP प्रमुख

4/28/2024 3:20:28 PM

पुंछ/जम्मू: पी.डी.पी. प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को कहा कि लोगों को अपने धर्म और क्षेत्र की परवाह नहीं करते हुए मुद्दों के समाधान के लिए एक साथ आगे बढ़ना होगा तथा एकजुट होकर आवाज उठानी होगी। पूर्व मुख्यमंत्री वर्तमान में जनता का समर्थन हासिल करने के लिए पुंछ और राजौरी जिलों के एक हफ्ते के दौरे पर हैं और भारी बारिश के बावजूद पुंछ शहर में उन्होंने एक रोड शो को संबोधित किया।

ये भी पढ़ेंः  Srinagar नाव हादसा:  BJP नेता रविंदर रैना पहुंचे गंडबल, पीड़ित परिवारों से की मुलाकात

ये भी पढ़ेंः  Jammu-Kashmir मौसम Update: इन इलाकों में होगी भारी बारिश व ओलावृष्टि , Alert

ये भी पढ़ेंः  Firing: 'आप' नेता की दुकान पर  फायरिंग, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

सीमावर्ती जिले पुंछ और राजौरी अनंतनाग संसदीय क्षेत्र का हिस्सा हैं, जहां 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होने जा रहा है। पीपुल्स डैमोक्रेटिक पार्टी (पी.डी.पी.) की महबूबा और नैशनल कॉन्फ्रैंस के नेता एवं पूर्व मंत्री मियां अल्ताफ सहित 21 उम्मीदवार इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। महबूबा 25 अप्रैल को मुगल रोड के रास्ते से पुंछ के बुफलियाज पहुंचीं। मुगल रोड जम्मू क्षेत्र के सीमावर्ती जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले से जोड़ने वाला एक वैकल्पिक संपर्क मार्ग है। शनिवार सुबह पुंछ शहर जाने से पहले उन्होंने सुरनकोट और मेंढर में रोड शो किया।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा, ‘मैं पहाड़ी, गुज्जर, हिंदू और मुस्लिम सहित समाज के सभी वर्गों द्वारा गर्मजोशी से किए गए स्वागत के लिए आभारी हूं। मैं वह हूं जो लोगों को जोड़ रही हूं, बांट नहीं रही हूं। हम सभी को अपनी समस्याओं के समाधान के लिए मिलकर आगे बढ़ना होगा।” हालांकि, बारिश के कारण उन्हें अपना संबोधन संक्षिप्त करना पड़ा। उन्होंने कहा कि जब कोई समस्या होती है तो हर कोई प्रभावित होता है जबकि मुश्किल समय में हर किसी को फायदा होता है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News