Srinagar: PDP का घोषणापत्र जारी, पार्टी कार्यालय श्रीनगर में बोली महबूबा

4/19/2024 6:43:00 PM

श्रीनगर ( मीर आफताब ) : जम्मू-कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार दोपहर पार्टी मुख्यालय श्रीनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां उन्होंने पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया।  मीडिया को संबोधित करते हुए पीडीपी अध्यक्ष महबूबा ने कहा कि उनसे लगातार जम्मू-कश्मीर में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पार्टी के घोषणापत्र के बारे में पूछा जा रहा है। जिसके बारे में बताते हुए मुफ्ती ने कहा कि उनकी पार्टी का मुख्य फोकस युवाओं का कल्याण है, जो भाजपा द्वारा जम्मू-कश्मीर को संभालने के बाद कई कारणों और स्थितियों से दबे और उदास हैं।

ये भी पढ़ेंः Kashmir: खाई में काम करते मजदूरों के साथ दर्दनाक हादसा, मची गई चीख-पुकार

जहां कई युवा जेलों में हैं, अगर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है, तो उन्हें पुलिस थानों द्वारा बुलाया जाता है, इसलिए प्राथमिक स्तर पर, हमारी पार्टी उस पर कड़ा रुख अपनाएगी। इसके अलावा, परिसीमन प्रक्रिया के बाद, अनंतनाग को राजौरी निर्वाचन क्षेत्र में मिला दिया गया है, जिसे हम अप्रासंगिक मानते हैं।

ये भी पढ़ेंः आगजनी : बारामूला में आग का तांडव, 2 मंजिला घर खाक में बदला

 इसके अलावा, महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए पीडीपी ने उनकी शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और बुनियादी महत्वपूर्ण सुविधाओं के संबंध में विभिन्न योजनाएं बनाई हैं। समापन पर, सुश्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हमें आगामी लोकसभा चुनावों में जम्मू-कश्मीर के लोगों के समर्थन पर पूरा भरोसा है।


Content Editor

Neetu Bala

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News